शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान को रविवार को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. वो सोहेल खान के छोटे बेटे योहान खान की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे. रेस्टोरेंट के बाहर के उनके वीडियोज वायरल हैं.

अबराम ने पैपराजी को दी स्माइल

वीडियो में देखा गया कि सोहेल खान अबराम खान को गाड़ी तक छोड़ने आए थे. अबराम के साथ योहान और अमृता अरोड़ा का बेटा भी साथ था. तीनों गाड़ी में एक साथ बैठे थे और बातचीत कर रहे थे. जब वो पैपराजी को देखते हैं तो अबराम स्माइल करते हैं और फिर हाथ हिलाकर वेव करते हैं. इसके बाद वो अपने दोस्त के साथ बात करने लग जाते हैं. इस दौरान अबराम को ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में देखा गया.

इस पार्टी में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और सोहेल के बड़े बेटे निर्वान भी नजर आए. दोनों को ब्लैक टीशर्ट और डेनिम में देखा गया.

हाल में ही अबराम ने मनाया था बर्थडे

हाल में ही अबराम ने कुछ हफ्ते पहले अपना 11वां बर्थडे मनाया था. यही नहीं अबराम को आईपीएल के दौरान भी अपनी फैमिली की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सपोर्ट में कई बार स्टेडियम में देखा गया. कई बार वो अपने पिता शाहरुख खान के साथ स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में दिखे तो कई बार अपनी बहन सुहाना खान के साथ थे. फाइनल मैच में पूरी खान फैमिली चेन्नई पहुंची थी. फाइनल जीतने के बाद जब केकेआर की टीम विक्ट्री लैप लगा रही थी उस वक्त भी अबराम अपने पिता के साथ थे. 

बता दें कि शाहरुख और गौरी की तीसरी संतान अबराम की जन्म 2013 में हुआ था. घर से बाहर उन्हें अक्सर बहन और पिता के साथ ही देखा जाता है. कई बार वो शाहरुख के साथ मन्नत के बाहर फैंस से मिलते हुए भी नजर आते हैं. 

शाहरुख भी अबराम को लेकर काफी बात करते रहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे पता नहीं कि अबराम एक्टिंग में आएंगे या नहीं पर अबराम काफी गुड-लुकिंग हैं जो कि आराम से रॉकस्टार बन सकते हैं.

Share To:

Post A Comment: