महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शुक्रवार (14 जून) को ईद उल अज़हा लिए विशेष बैठक बुलाई. इस बैठक में सीएम शिंदे ने तमाम तरह की तैयारी और व्यवस्थाओं  को लेकर चर्चा की. बैठक में महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आसिम आजमी भी शामिल हुए और अपनी मांगों को सीएम के सामने रखा.

वहीं मांग पूरी होने पर अबू आजमी ने सीएम शिंद की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा ईद उल अज़हा के लिए बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बकरा ईद के स्लॉटर हाउस, ट्रांसपोर्ट आदि जैसे सभी मुद्दों पर सकारात्मक कार्रवाई करने के लिए हम आभारी है.

अबू आसिम आजमी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि "मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा ईद उल अज़हा (बकरा ईद) के लिए विशेष बैठक बुलाई गई थी, जिसमें महानगरपालिका कमिश्नर, मनपा अधिकारी, पुलिस कश्मीर आदि उपस्थित थे. इस बैठक में मैंने कुरेशी जमात एसोसिएशन के पदाधिकारियों और अन्य सदस्यों के शेष्टमंडल के साथ महत्वपूर्ण मांगों को रखा. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सकारात्मक रूप से सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया और ईद उल अज़हा (बकरा ईद) के दौरान किसी तरह रुकावट ना आए इस बात को सुनिश्चित किया."

आज महाराष्ट्र सरकार द्वारा ईद उल अज़हा के लिए बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे जी का बकरा ईद के स्लॉटर हाउस, ट्रांसपोर्ट आदि जैसे सभी मुद्दों पर सकारात्मक कार्रवाई करने के लिए हम आभारी है।

Share To:

Post A Comment: