मुंबई में आइसक्रीम में उंगली मिलने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने पुणे की फैक्ट्री में एक आदमी को घायल पाया. उसके हाथों में चोट भी है. पुलिस को शक है कि आइसक्रीम में उंगली उसी आदमी की है. पुलिस ने आदमी का DNA और मेडिकल जांच कराई है. रिपोर्ट आने का इंतजार है.
मलाड के एक डॉक्टर को ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में इंसानी उंगली का एक हिस्सा मिलने के एक हफ्ते बाद मुंबई पुलिस की एक टीम एक बड़ी सफलता हासिल करने के करीब पहुंच गई है. पुणे के इंदापुर तालुका में एक फैक्ट्री में पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वहां काम करने वाले एक व्यक्ति को चोट लगी थी. इसी फैक्ट्री में आइसक्रीम बनाई जाती थी.

क्या है मामला?
मुंबई के मलाड़ इलाके में आइसक्रीम खाने के दौरान एक शख्स को आइसक्रीम में मानव उंगली का टुकड़ा मिला था. उस टुकड़े को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया जहां इस बात की पुष्टि हुई है कि वो मानव उंगली ही थी. शिकायतकर्ता ने ऑनलाइन ऐप ज़ेप्टो से 3 युम्मो मैंगो आइसक्रीम का ऑर्डर किया था, लेकिन सुबह तकरीबन 10 बजे जेप्टो डिलीवरी बॉय उन्हें 2 यम्मो मैंगो आइसक्रीम और 1 यम्मो बटरस्कॉच आइसक्रीम दे गया.

शिकायतकर्ता ने बताया, “मैंने एक ऐप से तीन आइसक्रीम मंगवाई थी. उसमें से एक बटरस्कॉच आइसक्रीम यम्मो ब्रांड का था. मैं आइसक्रीम खा रहा था. मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होने वाला है. इस बीच, आइसक्रीम खाते समय एक बड़ा सा टुकड़ा मेरे मुंह में गया. हालांकि, मैंने उसे निगला नहीं. इसके बाद मैंने उसे बाहर निकाला तो मुझे पहले लगा कि यह चिकन का टुकड़ा है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं डॉक्टर हूं, तो मुझे अच्छे से पता है कि मानव शरीर का टुकड़ा कैसा दिखता है. जब मैंने उसे ध्यान से देखा, तो उसमें मुझे नाखून दिखा और उंगली के निशान भी दिखे."

Share To:

Post A Comment: