सना मकबूल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 से की थी. सना ने सबसे पहले मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और वहां अपना सिक्का जमाने के बाद एक्टिंग की दुनिया में आ गईं.

शुरुआत में सना मकबूल टीवी के कई एड में भी नजर आईं और फिर धीरे-धीरे एक्ट्रेस कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं. हाल ही में सना ने बीते दिन अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर टीवी के कई पॉपुलर सेलेब्स भी नजर आए. 

सना मकबूल की बर्थडे पार्टी में इन स्टार्स ने जमाई महफिल

बर्थडे के खास दिन सना मकबूल ने वाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थी. वाइट कलर की ड्रेस में सना मकबूल ने पैपराजी को भी जमकर पोज दए. हर कोई उनकी अदा देखकर दिल हार बैठा. सना मकबूल ने अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी रखी थी.

इस पार्टी में टीवी के कई पॉपुलर स्टार्स ने शिरकत की. 'सुहागन चुडैल' में नजर आ रहीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने हमेशा की तरह अपने स्टाइल से लाइमलाइट बटोरी. सना के बर्थडे में निया वाइट कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. 

इसी के साथ सना मकबूल के बर्थडे पार्टी में अर्जुन बिजलानी ने अपनी वाइफ के साथ एंट्री ली. सना की पार्टी में अर्जुन ने काफी एंजॉय भी किया. वहीं तलाक की अफवाह के बीच दिव्या अग्रवाल अपने पति के साथ पहुंचीं.

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी तलाक की खबरों पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स को लताड़ लगाई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस के बर्थडे बैश में शिव ठाकरे, निक्की तंबोली, रिद्धिमा पंडित, माही विज ने भी शिरकत की. 

Share To:

Post A Comment: